Delhi Loksabha Election 2024:  नई दिल्ली. मतदाताओं तक पहुंचने के लिए दिल्ली भाजपा आठ हजार से अधिक नुक्कड़ नाटक व शो का आयोजन कराएगी. शुक्रवार से इसकी शुरुआत कर दी गई.

नुक्कड़ नाटक के पहले दिन प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित मीडिया ट्रायल शो को देखा. प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि नुक्कड नाटकों के साथ पपेट व मैजिक शो, कवि गोष्ठी, म्यूजिक बैंड भी प्रस्तुति देंगे. कुल दो तरह के कार्यक्रम होंगे, जिनमें एक तरफ केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता के बीच रखा जाएगा. दूसरी ओर दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को जनता के बीच रखा जाएगा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी कार्यालय के बाहर नुक्कड़ नाटक का ट्रॉयल देखा. इस दौरान चुनाव संचालन समिति प्रमुख अजय महावर, सह प्रमुख योगिता सिंह एवं गजेंद्र यादव, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर एवं विक्रम मित्तल के अलावा नुक्कड़ नाटक समिति के प्रमुख सदस्य अनुज शर्मा के साथ ही पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

इस मौके पर सचदेवा ने बताया कि नुक्कड़ नाटकों के साथ ही पपेट शो, मैजिक शो, कवि गोष्ठी, म्यूजिक बैंड, फ्लैश मॉब से मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाया जाएगा.

जन आशीर्वाद यात्राओं का आयोजन भी किया जाएगा

दिल्ली में 25 मई को मतदान है. ऐसे में लोगों के बीच अपनी उपलब्धता बनाए रखने के लिए प्रत्याशी और कार्यकर्ता अपने स्तर पर लगातार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. पार्टी को अभी दिल्ली में प्रचार के लिए स्टार प्रचारक मिलने मुश्किल हैं, क्योंकि सभी बड़े नेता देश के दूसरे हिस्सों में प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में अब प्रत्याशियों ने रोड शो के रूप में जन आशीर्वाद यात्राएं शुरू की हैं. शुक्रवार को चांदनी चौक से प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल की तरफ से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई तो अन्य प्रत्याशी भी इस तरह की यात्राओं का आयोजन करने जा रहे हैं.