तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश में पहले चरण के लिए मतदान की प्रक्रिया पूर्ण होते ही बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज दूसरे और तीसरे चरण की तैयारियों में जुट गए हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहन मैहर जिले के अमरपाटन में पहुंचे और सतना सीट से बीजेपी प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में सभा को संबाेधित किया और वोट की अपील। इस दौरान शिवराज सिंह कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व सीएम ने कहा कि राहुल गांधी वामपंथियों के बंधक हैं। वो भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हैं कि गरीब कल्याण के बारे में कोई योजना नहीं है। जबकि भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो में स्पष्ट रूप से लिखा है। मेनिफेस्टो में गरीब कल्याण की तमाम योजनाएं भरी पड़ी है। अगर हिंदी नहीं आती थी तो अंग्रेजी में पढ़ लेते, अब उनके लिए इटालियन में थोड़ी ना लिखेंगे।

BJP पर बरसे कमलनाथ: कहा- MP बना घोटालों का प्रदेश, बेरोजगारी में नंबर वन

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी को डर था कि वो हार जाएगी, इसलिए वो राज्यसभा चली गई और सतना के कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा को फंसा गई। इसी तरह राहुल गांधी भी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, उन्हें भी डर है कि वह चुनाव हार जाते। कांग्रेस अब पूरी तरह से समाप्त हो रही है।

देवी अहिल्या हॉस्पिटल की हाईकोर्ट में ऐतिहासिक जीत: HC ने कहा- गलत जानकारी पेश कर प्रशासन ने मनमाने ढंग से की अवैध कार्रवाई, अब जिम्मेदारों पर मानहानि का केस कर सकता है अस्पताल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H