अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नगर परिषद कर्मचारी ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। उन्हें बीते 5 महीने से वेतन नहीं मिला था जिसके बाद मानसिक प्रताड़ित होकर उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि वे खंडवा सांसद प्रतिनिधि के बेटे हैं। 

एक हसीना दो दीवाने: युवती के प्यार में दोस्त बने दुश्मन, धारदार हथियार से एक ने दूसरे पर किया हमला, लव ट्रायंगल का हैरान करने वाला मामला 

जानकारी के मुताबिक नगर परिषद खिरकिया के कर्मचारी मनीष निकुम खिरकिया नगर पंचायत में सहायक ग्रेड 3 के पद पर पदस्थ है। मनीष निकुम को काफी महीनों से वेतन नहीं मिला था जिससे वह काफी समय से परेशान था। इसके बाद आज उन्होंने जहर खा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों उन्हें खिरकिया अस्पताल लेकर पहुंचे। पीड़ित के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है। 

होटल में सेक्स रैकेट और कॉल गर्ल की हत्या मामलाः सरगना महक यादव का पुलिस ने लिया दो दिन का रिमांड

पीड़ित मनीष के पिता ने बताया कि पहले वे खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जिसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज नहीं किया और उन्हें हरदा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ने उन्हें एंबुलेंस भी उपलब्ध नहीं कराया जिसके बाद पीड़ित के मित्र की गाड़ी में उन्हें अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि प्रेम नारायण निकुम खंडवा के किल्लोद ब्लॉक के सांसद प्रतिनिधि हैं। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H