आकिब खान, हटा (दमोह)। मध्य प्रदेश में कई अभियान चला कर मतदाताओं को जागरूक कर मतदान के लिए अपील किया जा रहा है। इसी कड़ी में दमोह कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर तपती धूम में वाेटरों मिलकर उन्हें मदात के प्रति जागरूक कर रहे हैं। शनिवार कलेक्टर मड़ियादो उप-तहसील क्षेत्र भ्रमण पर पहुंचे, जहां उन्होंने पुराना थाना परिसर में ग्रामीणों को अधिक से अधिक से मतदान करने की अपील की।

इस दौरान लोगों ने मड़ियादो में जलसंकट की समस्या बताई। साथ ही जोगी डाबर, सबधारा नाला की साफ सफाई, पुलिस लाइन बोरवेल मोटर सुधार की मांग की। जिस पर कलेक्टर ने जल्द समस्या निराकरण का आश्वासन दिया। कलेक्टर ने गेंहू खरीदी केंद्र भी निरीक्षण करने पहुंचे, जहां अव्यवस्थाओं और आवश्यक सामग्री नहीं होने पर उन्होंने नाराजगी जताई और आवश्यक निर्देश दिए।

कलेक्टर सुधीर कोचर ग्राम पंचायत मड़ियादो के वार्ड-19 मदनटोर के बंजारा बस्ती भी पहुंचे और डोर टू डोर मतदाताओं को मतदाता पर्ची देकर मतदान की अपील की। कलेक्टर ने बंजारा समाज के लोगों से अपील की कि वे मतदान के बाद ही बाहर काम पर जाए और इसके लिए सभी मतदाताओं ने कलेक्टर को वचन देकर आश्वस्त किया।

जहां ग्रामीणों ने जलसंकट, सीसी रोड निर्माण की मांग की। साथ ही पन्ना टाइगर रिजर्व की पाबंदिया बताई। कलेक्टर ने लोगों से कहा कि आप सभी मतदान करें। आपकी समस्याओं के हल करने की जबावदारी और चिंता प्रशासन करेगा।

कलेक्टर ग्राम पंचायत चंदेना भी भ्रमण पर पहुंचे, जहां उन्होंने घर-घर जाकर मतदाताओं को मतदान पर्ची देकर मतदान की अपील की और लोगों की समस्याएं सुनी। इसके अलावा कलेक्टर ने समस्या निराकरण का आश्वासन भी दिया। इसके बाद उन्होंने मतदान केंद्र चंदेना स्कूल का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H