शशांक द्विवेदी, खजुराहो। मध्य प्रदेश में पहले चरण के लिए कल शुक्रवार को 6 सीटों पर मतदान हुए जिस पर जीत का दावा दोनों प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस कर रहे हैं। वहीं वोटिंग खत्म होने के बाद दोनों दलों के दिग्गज दूसरे और तीसरे चरण के प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और मध्यप्रदेश राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा आज खजुराहो पहुंचे। बैठक के दौरान विवेक तन्खा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि एमपी में अगर इंडी गठबंधन 5 सीट भी जीतती है तो केंद्र में विपक्ष की सरकार बनेगी। वहीं पीसीसी चीफ ने भी आरबी प्रजापति की तारीफ करते हुए न बिकने वाला प्रत्याशी बताया।    

विवेक तन्खा की भविष्यवाणी

खजुराहो में आज इंडिया गठबंधन की लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कार्यकर्ता शामिल रहे। कांग्रेस पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के नेतृत्व में आल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रत्याशी के समर्थन में बैठक की गई और रणनीति पर चर्चा हुई। राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने बैठक के दौरान भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अगर मध्यप्रदेश में इंडिया गठबंधन 5 सीट भी मिलती है, तो केंद्र में विपक्ष कि सरकार बनेगी। बीजेपी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा में लूज़ कर रही है। साउथ में गेन नहीं हो रही है और मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उनकी पुरानी सीट्स कि संख्या कम होती जाएगी। जो 400 पार की बात कर रहे हैं, वह तो बहुत दूर 200 के आसपास रहेंगे।

 50 करोड़ और मंत्री पद के लिए न बिकने वाला कोई प्रत्याशी है तो वह आरबी प्रजापति है: जीतू पटवारी

 बैठक के दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इंडिया गठबंधन समर्थित आल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रत्याशी आरबी प्रजापति की ईमानदारी कि तारीफ की। उन्होंने हुए कहा कि 50 करोड़ और मंत्री पद के लिए न बिकने वाला कोई प्रत्याशी है तो वह आरबी प्रजापति है। एक इंसान लोकतंत्र बचाने के लिए हमारे बीच में खड़ा है। पीसीसी चीफ ने पहले फेज में 102 सीटों पर हुए मतदान में इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलने का दावा भी किया है।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H