शुभम नांदेकर, पांढुर्णा। मध्य प्रदेश के पांढुर्णा जिले में कांग्रेस नेता से लूट की कोशिश की गई थी। इस वारदात के बाद आज ग्रामीणों सहित विधायक नीलेश उईके, जनपद अध्यक्ष लता तुमड़ाम सहित कांग्रेस नेताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है और कार्रवाई की मांग की है। लूट की कोशिश के बाद आज तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिसके चलते आदिवासी अंचल में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने एसपी से जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने की मांग की है।

दरअसल, 19 अप्रैल को जामघाट-अंबाडा मार्ग कुछ नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता सुनील जुननकर के वाहन रोका था और लूट की कोशिश की थी। हालांकि, उन्होंने कार का दरवाजा नहीं खोला, जिससे उनके साथ कोई वारदात नहीं हुई। इस वारदात के बाद आज तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिसके चलते आदिवासी अंचल में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने एसपी से जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने की मांग की है।

कांग्रेस नेता से लूट की कोशिश: नकाबपोश बदमाशों ने वाहन रोककर की पैसों की डिमांड, पुलिस से की शिकायत

ग्रामीणों ने एससी को ज्ञापन सौंपकर बताया 19 अप्रैल दोपहर 2 बजे जामघाट-अंबाडा मार्ग पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनिल भाऊ जुननकर जा रहे थे, दौरान 8-9 नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर पत्थर-लकड़ियां रखकर और हाथों में हथियार लेकर उसके वाहन को रोका था। बदमाशों ने पैसों की मांग की थी और जान से मारने करने की धमकी भी दी थी। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कार के अंदर बदमाशों की फोटो ले ली। इसके बाद वे वहां से भाग निकले।

जीजा के साथ शादी में आया साला लापता: मोबाइल में लड़की से चैटिंग और हो गया गायब, परिजनों ने कहा- जिस लड़की से प्रेम प्रसंग था उसी के पिता ने…

19 अप्रैल को प्रदेश में छह लोकसभा सीटों पर चुनाव था। इसमें छिदवाड़ा सीट के अंतर्गत पांढुर्णा भी शामिल था। क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स होने के बाद भी बदमाशों ने लूट की वारदात काे अंजाम देने के लिए प्लान तैयार किया, लेकिन वे असफल रहे। वहीं अब लोगों में डर कर माहौल है। ग्रामीणों को कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। इधर, पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H