बिलासपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में सभा हो रही है. इस विशाल सभा के मंच पर सीएम योगी के साथ मंत्री दयालदास बघेल, विधायक सुशांत शुक्ला, धरमलाल कौशिक, अमर अग्रवाल समेत क्षेत्र के विधायक और बीजेपी नेता मौजूद हैं. सीएम योगी बीजेपी के प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में माहौल बनाएंगे. वहीं कार्यक्रम में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं बड़ी संख्या में पहुंचे हुए हैं.

मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया. ननिहाल किसे अच्छा नहीं लगता, 500 साल बाद रामलला विराजमान हुए हैं. यूपी में जितना उत्साह है उससे ज्यादा उत्साह छग में है. ये काम कांग्रेस कर पाती क्या ? कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व को ही नकार दिया. सनातन संस्कृति को बचाने के लिए यहां के लोगों ने बीड़ा उठाया. राम मंदिर बन गया, तो कांग्रेसी कहते है राम तो सबके हैं. जहां कांग्रेस की सत्ता आती है, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, उग्रवाद का बढ़ावा दिया. धारा 370 का प्रावधान कर दिया, जिसे बीजेपी सरकार ने हटाया.

सीएम योगी ने आगे कहा कि कश्मीर से धारा 370 हट गया, अब आतंकवाद पनप नहीं पाएगा. अब पटाखा जोर से फुट जाए, तो पाकिस्तान कहता है, मेरा हाथ नहीं है. पाकिस्तान अगर ऐसा करेगा तो उसे लेने के देने पड़ जाएंगे. पाकिस्तान की आबादी यूपी से भी कम है, लेकिन वहां के लोग भूखों मर रहे हैं. यहां पीएम मोदी देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त चावल दे रहे हैं.