कुमार इंदर,जबलपुर। बाइक पर रेसिंग और जानलेवा स्टंटबाजी करने के दौरान लगातार हादसे सामने आ रहे हैं। बावजूद इसके नई उम्र के युवक इससे सीख लेने की जगह अपनी जान और जोखिम में डालते है। एक ऐसा ही मामला जबलपुर से सामने आया है। जहां दोस्तों के साथ रेसिंग और स्टंट करने गए युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसके कारण बाइक के पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट हो गया और जलने से नवयुवक की मौके पर ही मौत हो गई।

विजयवर्गीय की ‘अंग्रेजी’ पर कांग्रेस ने ली चुटकी: कॉर्पोरेट इंग्लिश सीखने के लिए क्लास ज्वाइन करने की दी नसीहत, कहा- प्राइमरी इंग्लिश बोल रहे कैलाश

कैसे हुई घटना

घटना जबलपुर के बरगी थाना इलाके के VIP रेस्ट हाउस के सामने की है। मदन महल इलाके के महेशपुर क्षेत्र में रहने वाला यश अपने दोस्त आयुष विश्वकर्मा और बुआ के लड़के नवजोत विनोदिया के साथ बरगी के पर्यटन स्थल पायली घूमने गया हुआ था। तीनों ही युवक रेसिंग बाइक चलाने के शौकीन है और छुट्टी का फायदा उठाते हुए तीनों ही रेसिंग करने के लिए ही पायली गए हुए थे। लौटते वक्त बरगी के रेस्ट हाउस के पास यश की पल्सर 220 रेसिंग बाइक गड्ढे में गिरी जिसके बाद वह अनियंत्रित हो गया और आगे जाकर उसकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई। पेड़ से बाइक के टकराते ही पेट्रोल की टंकी फट गई और टंकी से पेट्रोल बाइक चला रहे यश पर भी आ गया। देखते ही देखते यश भी आग की लपटों में घिर गया।

Guna Love Jihad Case: लव जिहाद का शिकार हुई युवती की आंखों का हुआ ऑपरेशन, ग्वालियर में चल रहा इलाज

वहीं आयुष विश्वकर्मा और नवजोत विनोदिया काफी आगे निकल चुके थे, तब उन्हें यश तानवेश नहीं दिखा तो दोनों ही युवक अपनी बाइक से वापस यश को देखने निकले। इसी बीच बरगी के VIP रेस्ट हाउस के पास जंगल की तरफ यश तानवेश और उसकी गाड़ी जलती हुई नजर आई। आसपास के लोगों की मदद से इसकी खबर बरगी पुलिस को दी गई। घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की बढ़ी मुसीबत: हाईकोर्ट ने जांच कर FIR के दिए आदेश, जानें क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि बाइक रेसिंग करने वाला मृतक यश तानवेश पॉलिटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के पहले बाइक रेसिंग करने वाले तीनों ही युवकों ने पर्यटन स्थल पायली पहुंचकर इंस्टाग्राम पर उसका स्टेटस भी अपडेट किया था, इसके अलावा मृतक के इंस्टाग्राम पर बाइक रेसिंग करने के वीडियो और फोटो भी अपलोड हैं। जिससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि मृतक बाइक रेसिंग और स्टंटबाज़ी का शौकीन था और अक्सर ही वह रेसिंग करने अपने दोस्तों के साथ निकल जाया करता था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H