रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश में एक यात्री बस (Bus) ट्राले को ओवरटेक करने के चक्कर में उसी में जा घुसी। इस हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को निकाला गया, लेकिन उसका पैर कट गया। हादसा इतना भीषण था की बस नदी में गिरते गिरते बच गई, नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था।

यह पूरी घटना खलटाका पुलिस चौकी की है। जहां सुबह खलघाट पुल (Mumbai Agra National Highway) पर मुंबई से इंदौर की ओर जा रही हंस ट्रेवल्स की बस क्रमांक एन एल 07बी 0694 हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि ओवर टेक करने के चक्कर में Bus आगे जा रहे ट्राले में घुस गई। बस में करीब 52 यात्री सवार थे, जिसमें करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

भरभराकर गिरा निर्माणाधीन मकान: पड़ोसी के घर पर गिरी दीवार, मलबे में फंसे बुजुर्ग को SDRF ने निकाला

करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को निकाला गया, लेकिन ड्राइवर का पैर कट गया। घटना इतनी भयानक थी कि बस नर्मदा नदी में गिरते गिरते बच गई। वहीं सूचना मिलते ही खलटाका चौकी प्रभारी रितेश तायडे और थाना प्रभारी रामेश्वर ठाकुर मौके पर पहुंचे। सभी यात्रियों को निकालकर एंबुलेंस की मदद से धार जिले के धामनोद स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

बड़ा हादसा टला: जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, लोको पायलट ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H