कुशीनगर. जिले के रामकोला थाना क्षेत्र धुवाटीकर में अपने प्रेमिका से नाराज एक प्रेमी ने हंसिया से गला रेतकर आत्महत्या करने के प्रयास का मामला सामने में आया है. मिली जानकारी के अनुसार रामकोला थाना क्षेत्र के धुआटीकर निवासी प्रद्युमन शर्मा 20 वर्ष पुत्र रामचंद्र शर्मा का स्थानीय थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

युवक का युवती से विगत चार दिनों से बात नहीं हो पा रही थी. जिससे नाराज होकर युवक द्वारा हसिया से गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया गया. घटना विगत शनिवार के देर रात्रि की बताई जा रही है. घटना में उपयोग किया गया हंसिया पुलिस द्वारा उसके घर के पीछे सटे एक बाउंड्री वॉल के अंदर से बरामद किया गया है. युवक के घर में मां और बेटा ही रहते है, जबकि युवक की छः बहने है, लेकिन शादी के बाद सभी अपने घर चली गई है.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : बेटी के साथ कई महीनों तक रेप करता रहा पिता, पत्नी की गैरमौजूदगी में करता था गंदा काम

गंभीर हालत में युवक अपने बिस्तर पर तड़प रहा था, बिस्तर पर काफी मात्रा में खून गिर गया था. किसी तरह से घर में सो रही मां को आवाज देकर बुलाया. बेटे को खून में लथपथ देख मां ने आस पास के लोगो को सूचना दिया, इसके बाद गांव के लोगों द्वारा युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां पर युवक का इलाज चल रहा है.

युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस गांव में घंटो मशक्कत के बाद घटना की बारीकी से जांच की पुलिस के पूछ ताछ में युवक ने आत्महत्या की बात कबूली. इस संबंध एसएचओ रामकोला विनय कुमार सिंह ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला है. प्रेमिका चार दिन से बात नही कर रही थी. इसी वजह से प्रेमी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक