अजय नीमा, उज्जैन। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में ड्रॉपबाल की राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। देशभर से खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में भाग लेंगे। रतलाम में आयोजित एमेच्योर ड्रॉप बॉल फेडरेशन (इंडिया) की राष्ट्रीय समिति की बैठक में सबसे पहले उज्जैन में चैंपियनशिप आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। इसके बाद महाराष्ट्र और राजस्थान में होगी।

‘काशी बदली, अयोध्या बदली अब मथुरा की बारी है’: भजन सम्राट अनूप जलोटा ने PM मोदी और यूपी के CM योगी को बताया अवतार पुरुष

रतलाम में एमेच्योर ड्रॉप बॉल फेडरेशन (इंडिया) की राष्ट्रीय समिति की प्रथम बैठक आयोजित की गई। कन्वीनर ऑफ द मीटिंग प्रकाश चंद्र व्यास ने बताया कि, बैठक में उज्जैन से कार्यकारी अध्यक्ष भास्कर राव भागवत, पुणे से जनरल सेक्रेटरी महादेव माने, मुंबई से कोषाध्यक्ष राजेश पंजाबी शामिल हुए। बैठक में कर्नाटक, महाराष्ट्र, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, मुंबई के पदाधिकारी एवं सदस्य भी मौजूद थे।

उज्जैन में होगा चैंपियनशिप
जनरल सेक्रेटरी माने व कार्यकारी अध्यक्ष भास्कराव भागवत ने बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारी, सदस्यों का अभिनंदन किया। माने ने फेडरेशन के रजिस्ट्रेशन से लेकर अभी तक की कार्रवाई पर चर्चा की। इसके साथ ही समिति ने यह निर्णय भी लिया कि, फेडरेशन की पहली राष्ट्रीय चैंपियनशिप नवंबर के महीने में उज्जैन में आयोजित होगी। इसके बाद द्वितीय राष्ट्रीय चैंपियनशिप महाराष्ट्र और तीसरी चैंपियनशिप राजस्थान में आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

नकुलनाथ का ये Video हो गया Viral, मंदिर में करते दिखे ये काम

‘प्राइड ऑफ़ एमप का हुआ स्वागत
बैठक में फेडरेशन की रेफरी कमेटी, टेक्निकल कमेटी सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश के पदाधिकारी ने फेडरेशन के पदाधिकारी का शाल, श्रीफल, पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर ‘प्राइड ऑफ़ एमपी’ सम्मान से सम्मानित मध्य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति शाहनवाज उद्दीन कुरैशी को फेडरेशन ने पगड़ी, शाल एवं पुष्पहार से स्वागत किया।

निर्माणाधीन मकान गिरने से निगमकर्मी की मौत: इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों ने किया चक्काजाम

वहीं प्रथम एक्जीक्यूटिव समिति की बैठक रतलाम में आयोजित किए जाने पर कन्वीनर ऑफ द मीटिंग प्रकाश चंद्र व्यास का भी शाल, पुष्पहार एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। वहीं बैठक में उज्जैन से फेडरेशन के पदाधिकारी भास्करराव भागवत, पुणे से महादेव माने, कर्नाटक से सतीश एम, मुंबई से राजेश पंजाबी, गुजरात से अमरसिंह चौहान, जयपुर और राजस्थान से भागचंद कुमावत, जगदीश सिंह राठौर, आनंदराव जाधव, मोहम्मद रफीक अंसारी, मनोज चौहान, किशन चौधरी, सुनील व्यास, सुरेश चंद्र व्यास, प्रदीप ओझा, कमलजीतसिंह आदि मौजूद रहे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H