अलीगढ़. सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अलीगढ़ के नुमाइश मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 10 साल कोई छोटा-मोटा समय नहीं होता है, बहुत लंबा समय होता है. जिन्हें मौका दिया गया. दिल्ली में भी सरकार, यूपी में भी सरकार. जनता की तरफ से आवाज आ रही है सांसद जी हाजिर हों. चुनाव के रुझान तो बाद में आते हैं, लेकिन अभी दिल्ली वालों का और लखनऊ वालों का भाषण सुना होगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के रुझान आने लगे हैं. इंडिया गठबंधन की चर्चा होने लगी है. जो पश्चिम से हवा चली है, पश्चिम के लोगों ने मतदान किया है उस मतदान ने ऐलान कर दिया है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है. एक ऐसा ताला बनाओ जो भाजपा के गलत मंसूबों पर हमेशा-हमेशा के लिए लगा दिया जाए. नफरत फैलाने वालों पर ऐसा ताला लगा देना जैसा कि हमेशा-हमेशा के लिए नफरत बंद हो जाए. उन्हाेंने कहा कि अलीगढ़ में एक बार नहीं कई बार सोहाद्र का परिचय दिया है, यह जो हमारी मिली जुली संस्कृति है, हम लोग मिलजुल कर रहते हैं. यहां अब मन की बात नहीं संविधान की बात हो.

इसे भी पढ़ें – पत्रकारों पर भड़के BJP सांसद बृजभूषण, कहा- आप लोगों की वजह से मेरा टिकट नहीं हो रहा घोषित

अखिलेश यादव ने कहा कि एनसीआरबी का आकड़ा बताता है कि एक लाख किसानों आत्महत्या कर ली. क्या जवाब है सरकार के पास. कोई जवाब है सरकार के पास. जहां किसान दुखी है, नौजवान जानता होगा मेहनत करके पढ़ाई करते हैं, अच्छी कोशिश करके लेकिन इस सरकार में पेपर लीक हो गया. केवल एक पेपर लीक नहीं हुआ है जितनी परीक्षाएं हुई है सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक