इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिस पर करीब 9 धाराओं में केस दर्ज है। जब आरोपी 28 साल का था, तब उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था और जब वह पकड़ा गया तो उसकी उम्र 73 साल है। 1981 में अपराध कर 43 सालों से फरार आरोपी प्रहलाद पिता बाबूलाल चौकसे को खंडवा पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी प्रहलाद के खिलाफ पिपलोद थाना क्षेत्र में बलवा, मारपीट और घर में घुसने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज था। अपराध कर प्रहलाद लगातार फरार चल रहा था और पिछले 43 सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था। लेकिन कहते हैं ना कि “कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं”। खंडवा पुलिस ने इन पंक्तियों को सही साबित करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत: पिता ने स्कूल संचालक और वार्डन पर लगाए आरोप, PM रिपोर्ट में सच आएगा सामने

एसपी मनोज राय ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस गुंडे बदमाशों को लेकर सख्त है। इसी को लेकर लंबे समय से फरार चल रहे स्थाई वारंटियों की पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई गई है। आरोपी प्रहलाद चौकसे को पुलिस टीम ने इंदौर से गिरफ्तार किया है और उसे कोर्ट में पेश किया है। आरोपी के खिलाफ पीपलोद थाने में कई मामले दर्ज है। ये 1981 से अपराध करने के बाद से लगातार फरार चल रहा था। आज पुलिस ने इससे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

दो समुदाय के बीच बवाल: घर घुसकर महिला और बच्चों को पीटा, गर्भवती के पेट पर मारा पत्थर, कोख में बच्चे की मौत

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H