बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 50 साल की उम्र में भी इतनी हसीन दिखती हैं. इसका राज है कि वो अपने आपको फिट और फिगर को मेंटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के होश उड़ दिए हैं.

मलाइका ने किया योगा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. सामने आए वीडियो में वो जमकर योग करते हुए नजर आ रही हैं. वैसे उनका ये वीडियो शेयर करने का मकसद तो लोगों को फिटनेस और योगा के लिए मोटीवेट करना ही रहा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर उसके साइड इफेक्ट्स ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. Read More – फिल्मों की असफलता को लेकर Kriti Sanon ने किया खुलासा, कहा – अब कोई फर्क नहीं पड़ता …

दरअसल, इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी हॉट लग रही हैं. वो जिस तरह से अपनी बॉडी को मूव कर रही हैं, वो देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई है. वहीं, उनके कपड़े बेहद छोटे हैं और कपड़े टाइट होने की वजह से भी लोग एक्ट्रेस को गलत नजर से देख रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस को बताया अश्लील

एक्ट्रेस की मेहनत को देखने के बजाए लोगों की नजरें उनकी हॉट फिगर टीकी हुई है. जिसके बाद से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. आए दिन मलाइका के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘योगा मैट वाली महिला को कभी कम न आंके.’ लेकिन अब उन्हें लोगों ने उर्फी से कम्पेयर करना शुरू कर दिया है. Read More – फिल्मों की असफलता को लेकर Kriti Sanon ने किया खुलासा, कहा – अब कोई फर्क नहीं पड़ता …

मलाइका की कर डाली उर्फी से तुलना

एक शख्स ने तो कमेंट में ये भी लिख दिया, ‘यह उर्फी से कम अश्लील नहीं है. यार उर्फी खामखा बदनाम है.’ एक शख्स ने कमेंट किया, ‘बस भाई बस, अब योगा भी देखले.’ कोई बोला, ‘छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता.’ एक ट्रोलर ने कहा, ‘थोड़े और खोल दो कपड़े फिर और बेहतरीन लगोगे.’ एक शख्स मलाइका को देख बोला, ‘हमको भी योगा सीखना है.’ बाकी लोग उनकी हॉटनेस पर लट्टू हुए जा रहे हैं.