बीजापुर/अन्तागढ़. आज भी दिन की शुरुआत नक्सलियों की कायराना हरकत से हुई. एक तरफ जहां जवानों ने एक नक्सली को ढेर किया तो वहीं दूसरी ओर बौखलाए नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. जिसमें दो जवान घायल हो गए है.

घायल जवान

पहली घटना बीजापुर में…

जिला पुलिस बल को एक बड़ी सफलता मिली है. दरअसल बीजापुर के गंगालूर थानाक्षेत्र के कमकानार के जंगलों में पुलिस नक्सली मुठभेड़ हो गया, जिसमें एक नक्सली ढेर हो गया है. जवानों ने घटना स्थल से मारे गए नक्सली का शव औऱ 303 रायफल बरामद किया है.

इस घटना की पुष्टि करते हुए DIG रतनलाल डांगी ने बताया कि  DRG और STF के जवानों के बीच नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. जिसमें एक नक्सली मारा गया है. अभी भी जंगलों में सर्चिंग जारी है.

दूसरी घटना अन्तागढ़ में…

अंतागढ़ के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के मरकानार इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया, जिसकी चपेट में सर्चिंग पर निकले दो जवान आ गए औऱ गंभीर रुप से घायल हो गए है.

घायल जवान

इस घटना की पुष्टि करते हुए एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर बीएसएफ के जवान जंगल में सर्चिंग पर निकले थे. नक्सलियों ने मरकानार इलाके के जंगल में आईईडी लगाकर रखे थे, जो ब्लास्ट हो गया. जिससे हमारे दो जवान घायल हो गए है. जिनका इलाज फिलहाल कैम्प में ही चल रहा है. घायल जवानों का नाम सी. मारियप्पन और अहुते जम्मुदीप है.