सुरीली और सूफियाना आवाज के जादूगर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं. अरिजीत के गानों का हर कोई कायल है. अरिजीत सिंह (Arijit Singh) बेहद डाउन टू अर्थ हैं. अपने हिट गानों के लिए फेमस अरिजीत सिंह अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं. मौके पर आपको उनके कुछ बेहतरीन गानों के बारे में बताते हैं. उनके बर्थडे के खास मौके पर आपको उनके कुछ बेहतरीन गानों के बारे में बताते हैं.

मैं फिर भी तुमको चाहूंगा

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड (Half Girlfriend) के मैं फिर भी तुमको चाहूंगा गाने को लोग आज भी सुनना काफी पसंद करते हैं. Read More – फिल्मों की असफलता को लेकर Kriti Sanon ने किया खुलासा, कहा – अब कोई फर्क नहीं पड़ता …

आज से तेरी गलियां

फिल्म पैडमैन के गाने आज से तेरी गलियां को आज भी शादियों में खूब सुना जा सकता है. साल 2018 में आई इस फिल्म के गाने को राधिका आप्टे और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है.

तुझे कितना चाहने लगे हम

तुझे कितना चाहने लगे हम गाना कबीर सिंह फिल्म का है. अरिजीत की सुरीली आवाज में लोगों ने इस गाने को खूब पसंद करते है.

खैरियत पूछो

सुशांत सिंह राजपूत की साल 2019 में आई फिल्म छिछोरे के इस गाने को आज भी काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थीं.

कबीरा

अरिजीत सिंह सैड सॉन्ग्स के लिए भी जाने जाते हैं. कबीरा गाना उन्हीं में से एक है. ये जवानी है दीवानी है फिल्म का गाना भी रणबीर कपूर पर फिल्माया गया है.

तुम ही हो

आशिकी 2 का यह गाना भी अरिजीत के चाहने वालों की लिस्ट में शामिल है. इस गाने के बाद ही अरिजीत ने आसमान की ऊंचाईयों को छुआ था. यह लवर्स का फेवरेट सॉन्ग है. Read More – फिल्मों की असफलता को लेकर Kriti Sanon ने किया खुलासा, कहा – अब कोई फर्क नहीं पड़ता …

बेख्याली

यह गाना कबीर सिंह फिल्म का है, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं. अरिजीत सिंह की आवाज में इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है.