Crime News: बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दहेज लोभियों ने मैरिज एनिवर्सरी (marriage anniversary) के दिन ही बहू की हत्या (murder of daughter in law) कर बालू में गाड़ दिया। इसके बाद पति समेत सभी लोग फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बालू घाट से बाहर निकाला। मायके पक्ष का कहना है कि ससुराल वाले 1 कट्‌ठा जमीन और 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। इसे लेकर हमेशा बेटी के साथ मारपीट करते थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

BIG BREAKING: PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस, चुनाव आयोग बोला- जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे

पुलिस के मुताबिक मृतका की पहचान श्रीरामपुर गांव निवासी रमेश राय की बेटी सोनी कुमारी के रूप में हुई है। मृतका कि भाई ने थाने में आवेदन देकर ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि 2 साल पहले लेखन टोला निवासी छोटन राय के पुत्र धीरज कुमार के साथ सोनी की शादी हुई थी।
Tamannaah Bhatia: IPL के अवैध स्ट्रीमिंग केस में फंसी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, इसमें संजय दत्त का भी आ चुका है नाम, जानें- क्या है पूरा मामला

शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष एक कट्‌ठा जमीन और 10 लाख रुपए के लिए वो बहन को परेशान करने लगे थे। वो अक्सर उसके साथ मारपीट किया करते थे। वो रो-रोकर फोन करती थी। हम व्यवस्था में लगे थे। बातचीत से भी हल निकालने की कोशिश की जा रही थी। 23 अप्रैल को ससुराल वालों ने बहन की हत्या कर दी। 24 को शव बालू घाट में गड़ा मिला। घटना के बाद से पति समेत ससुराल पक्ष के लिए लोग फरार हैं। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, शादी समारोह से लौट रहे थे