मध्य प्रदेश के दो जिलों में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दतिया में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। इधर, मैहर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई। इस दुर्घटना में करीब 12 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कार की टक्कर से 2 बाइक सवार की मौत

रवि रायकवार, दतिया। शहर के भांडेर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को भांडेर अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीसरे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। फिलहाल, पुलिस मृतकों के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवा दिया है और कार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी

तनवीर खान, मैहर। नेशनल हाईवे- 30 पर स्थित ककरा गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में करीब 12 श्रद्धालु घायल हो गए, जो कि चुरहटा से मैहर दर्शन करने जा रहे थे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अमरपाटन थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर रूप से घायल लोगों को प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पिअकप में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। फिलहाल, सभी घायलों को इलाज जारी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H