केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) कल यानि गुरुवार को मध्य प्रदेश पहुंचे. आज अमित शाह ने गुना लोकसभा सीट (Guna Lok Sabha Seat) पर बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP candidate Jyotiraditya Scindia) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाने का चुनाव है.

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अशोकनगर (Amit Shah Guna Rally) में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गुना (Amit Shah Guna Rally Update) वालों को दो नेता मिलेंगे. एक ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे केपी यादव. शाह ने कहा कि केपी यादव ने क्षेत्र की बहुत सेवा की, उनकी चिंता आप मुझ पर छोड़ दो.

Lok Sabha Election Second Phase: रीवा लोकसभा का रण-घमासान भीषण, जनार्दन या नीलम किसकी खुलेगी किस्मत, 4 जून को रिजल्ट

आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने देश में 1 करोड़ लखपति दीदी बनाई है, ये चुनाव और 3 करोड़ माताओं को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है. मोदी जी ने 10 साल में देश के करोड़ों गरीबों के लिए ढेर सारे काम किए हैं. साथ ही मोदी जी ने कुछ ऐतिहासिक काम भी किए हैं. मोदी जी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया है. हमारे मध्य प्रदेश को नक्सलवाद से मुक्त करने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है.

Lok Sabha Election Second Phase: नर्मदापुरम लोकसभा सीट पर दर्शन सिंह vs संजय शर्मा के बीच मुकाबला, 4 जून को होगा किस्मत का फैसला

कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ लाना चाहती है: Amit Shah

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र को ध्यान से पढ़िए. उन्होंने कहा है कि हम पर्सनल लॉ को फिर से लागू करेंगे. ये (कांग्रेस) मुस्लिम पर्सनल लॉ लाना चाहते हैं. आप ये बताइए, क्या ये देश शरिया से चल सकता है? उन्होंने कहा, राहुल बाबा, आपको तुष्टिकरण के लिए जो करना है, वो करो. लेकिन जब तक भाजपा है, हम पर्सनल लॉ नहीं लाने देंगे.

Amit Shah in MP: शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- आप पर्सनल लॉ को आगे बढ़ाएंगे तो क्या ?

ये देश UCC से चलेगा: Amit Shah

शाह ने कहा कि ये देश UCC से चलेगा, ये हमारे संविधान की स्पिरिट है. हम उत्तराखंड में UCC लाए हैं और नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी है कि हम देश भर में UCC को लागू करेंगे. मोदी जी ने इस देश के विकास में सबसे पहली प्राथमिकता SC, ST और OBC को दी है. लेकिन, कांग्रेस कहती है कि इस देश के संसाधनों पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा हम पूरी नहीं होने देंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “… सिंधिया परिवार ने इस क्षेत्र का जतन अपने बच्चों से ज्यादा लालन-पालन करके किया. भाजपा, मध्य प्रदेश और मोदी सरकार ने 260 करोड़ रुपये के खर्चे से नेशनल हाइवे का निर्माण किया, गुना में 112 करोड़ रुपये आवास योजना में लगाए, 45 करोड़ रुपये एयरपोर्ट बनाने में लगाए… “

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H