कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Heartbreaking VIDEO) सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक एक व्यक्ति को रौंद दिया. युवक की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई. युवक सड़क पार कर रहा था, इसी दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है.

दरअसल घटना कटंगी थाना क्षेत्र इलाके की है. जहां पर सड़क पार कर रहे हैं एक युवक को तेज रफ्तार ट्रक रौंदते हुए निकल गया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि एक व्यक्ति सड़क पार करने की कोशिश करता है, तभी वहां से तेज रफ्तार से गुजर रहा ट्रक उसे व्यक्ति को कुचलते हुए निकल जाता है.

हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो जाती है. एक्सीडेंट इतनी तेजी में होता है कि किसी को कुछ समझने का मौका ही नहीं मिलता की आखिर हुआ क्या. सीसीटीवी फुटेज में देखकर भी एहसास हो रहा है कि सड़क पार करने वाले व्यक्ति को शायद अंदाजा ही नहीं होगा कि ट्रक कितनी रफ्तार से आकर उसे कुचल देगा.

Heartbreaking CCTV आया सामने

वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक और ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक सामान लेने के लिए सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. मृतक का नाम शैलू राजपूत था.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H