रायपुर. राजधानी के डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के पास बड़ा हादसा हुआ है. छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीन लड़कियां गंभीर रुप से घायल हो गई है. पुलिस ने तीनों लड़कियों को घायल अवस्था में डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

डब्ल्यूआरएस में रहने वाले एक व्यक्ति (चश्मदीद) के मुताबिक, कुछ देर पहले ही पटरी के कुछ दूरी पर तीनों लड़कियां बैठी थीं. तीनों आपस में गले मिल रहे थे. उसके बाद मैं घर चला गया और जब आकर देखा तो यह हादसा हो गया था. घटनास्थल पर खून के धब्बे है. पैर के टुकड़े मिले है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ट्रेन के सामने कूदने वाली तीनों युवती बहनें है. इनका नाम सीमा बंजारे, निशा बंजारे, भगवती बंजारे हैं. जानकारी के मुताबिक तीनों लड़कियां मंदिर हसौद से घड़ी चौक आए थे. बैग से सिटी बस का टिकट मिला है, उसमें दोपहर 2.35 का टाइम लिखा है. बैग से 300 रु और लाल रंग की 3 टैबलेट भी मिली है, तीनों मंदिर हसौद की है. तीनों वहीं से रायपुर आई थी. तीनों बहनों में एक को डीकेएस अस्पताल से मेकाहारा रेफर किया गया. जिसका पैर कटा है उसको इलाज के लिए ले जाया गया.

जीआरपी थाना प्रभारी एलएस राजपूत ने बताया कि तीनों लड़कियां मंदिर हसौद की रीको गांव की रहने वाली थी. तीनों लड़कियां डब्ल्यूआरएस कालोनी के पास अचानक छ्त्तीसगढ़ एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. लड़कियों ने आत्महत्या करने की कोशिश की है या यह हादसा है ये जांच के बाद ही पता चलेगा.