सभी के छक्के छुड़ाने आ रही Ajay Devgan की अपकमिंग ये 5 फिल्में, कमाई की पूरी गारंटी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्मों के चयन के मामले में इंडस्ट्री के बाकी सुपरस्टार्स से सबसे आगे हैं. इस साल एक्टर ने शैतान और मैदान जैसी दो अलग जोनर की फिल्में रिलीज़ कर अपनी ऑडियंस को सरप्राइज किया था. आगे आने वाले दिनों में भी अजय देवगन ऐसी पांच फिल्में ला रहे हैं जो सक्सेस की गारंटी दे रही हैं.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने आज तक कोई फ्लॉप फिल्म नहीं दी. गोलमाल हो या कॉप यूनिवर्स पर बेस्ड फिल्में. सिंघम के तो दोनों पार्ट्स जबरदस्त हिट रहे. अब सिंघम अगेन का इंतजार हो रहा है जो इस साल 15अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी.

सिंघम अगेन

साल 2018 में रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म रेड ने शानदार कमाई की थी. साथ ही फिल्म की कहानी ने ऑडियंस को खुश कर दिया था. अब अजय रेड 2 लेकर आ रहे हैं. अजय इस फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर अमय पटनायक बन एक बार फिर छापा मारने वाले हैं.

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी फैंस ने पहले पार्ट में पसंद की थी. लेकिन फिल्म के सीक्वल की कहानी एकदम नई और मज़ेदार होने वाली है जिसमें झक्कास अनिल कपूर का तड़का लगा है. ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज़ होगी.

अजय देवगन और रोहित शेट्टी सिंघम के बाद गोलमाल 5 पर रुका काम शुरू करने जा रहे हैं. क्लासिक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हैं.हालांकि, अभी तक फिल्म रिलीज़ से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है.

गोलमाल 5

अजय देवगन की जबरदस्त एक्शन फिल्म भोला ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक भोला के दूसरे पार्ट में ऑडियंस अभिषेक बच्चन के किरदार को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

भोला 2