अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा (कटनी) मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पहरुआ के पास तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 3 युवक घायल हो गए है। वहीं घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और 108 को दी, जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

मरने के बाद भी चैन नहीं: मां-बेटे का शव खा गई चीटियां, अस्पताल प्रबंधन का बेतुका बयान

मामले में थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद खान ने बताया कि जबलपुर जिले के खितोला थाना अंतर्गत आने वाले तीन युवक बाइक में सवार होकर विवाह समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान पहरूआ गांव के पास अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में तीनों ही युवक घायल हो गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

प्रिंटिंग प्रेस में आत्महत्या… 8 पन्ने के सुसाइड नोट में मेट्रो रेल अधिकारी का नाम, खुदकुशी की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बता दें कि प्रदेश में सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। पुलिस प्रशासन के समझाइश के बावजूद लोग लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए हादसे का शिकार हो रहे है। जिसके कारण सड़क दुर्घटना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में हो रहे हादसों में लोगों को अपनी जान-माल का नुकसान उठाना पड़ रहा है।    

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H