इमरान खान, खंडवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां खंडवा जंक्शन (Khandwa Junction) पर आज सुबह मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी (Five coaches of goods train derailed) से उतर गए. इस दौरान मेन लाइन का यातायात प्रभावित हो गया है.

MP में बढ़ा BJP का कुनबा: अक्षय बम, राजा मंधवानी समेत इन नेताओं को CM मोहन ने दिलाई सदस्यता, कई AAP नेताओं ने भी थामा बीजेपी का दामन

(Khandwa rail aaccident) कई राज्यों की ओर जाने वाली ट्रेनों के पहिए थम गए हैं. कई ट्रेनों को आसपास के रेलवे स्टेशनों पर रोक दिया गया है. रेलवे का अमला ट्रैक को जल्द से जल्द चालू करने में जुटा है.

Today Weather News: मध्य प्रदेश के शहरों में गर्मी के तीखे तेवर, भीषण गर्मी और लू का अलर्ट

बताया जा रहा है कि खंडवा जंक्शन पर आज सुबह एक मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए. ये डिब्बे कैसे पटरी से उतर गए इसकी जानकारी अभी तक पता नहीं चली है. लेकिन इस घटना के बाद एक नंबर और 6 नंबर प्लेट लाइन पर यातायात बाधित हो गया.

Rahul Gandhi MP Visit : Bhind में Rahul Gandhi की जनसभा, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मांगेंगे वोट

कई राज्यों की ट्रेनें प्रभावित

घटना के कारण तीन नंबर लाइन पर हावड़ा मेल खड़ी है. इसके अलावा अन्य ट्रेनें भी जो खंडवा जंक्शन से गुजरने वाली थी, उन्हें आसपास के रेलवे स्टेशनों पर रोक दिया गया है.

MP Morning News: CM मोहन के धुआंधार चुनावी दौरे, भिंड में राहुल गांधी की जनसभा, दिग्गज नेताओं का MP में डेरा, कांग्रेस प्रत्याशी के बड़े भाई का तबादला

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H