फ्लॉप होकर भी करोड़ों कमाते हैं Sahil Khan, आलीशान बंगले और गाड़ियों के हैं मालिक ...

Mahadev Betting App मामले में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड एक्टर Sahil Khan अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

13 साल में Sahil Khan ने सिर्फ 5 फिल्में की हैं. मुंबई से लेकर दुबई तक उन्हेंने अपनी शोहरत बनाई है. एक म्यूजिक वीडियो के बाद उन्हें फिल्में तो मिली लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया. इसके बाद साहिन ने एक्टिंग छोड़ फिटनेस में अपना करियर बनाया.

आज वो एक सक्सेसफुल फिटनेस कोच और Youtube इन्फुलएंसर हैं और अपनी लग्जरी लाइफ के व्लॉग बनाते हैं. Sahil Khan ने खुद को एक सक्सेसफुल फिटनेस एंटरप्रेन्योर बनाया है. उनका 'ए लाइफ फिटनेस जिम' मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी फेमस है.

फिटनेस के लिए उन्होंने मुंबई में कई अवॉर्ड जीते हैं. इसके अलावा उनका 'वॉटर बॉटल' का बिजनेस है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साहिल खान की नेटवर्थ लगभग 170 करोड़ से भी ज्यादा है.

साहिल खान को लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं. उनके कार कलेक्शन में 1.5 करोड़ की मर्सिडीज GLS 350D है. जीप रेंगलर रुबिकन जिसकी कीमत 67 लाख है. 758 लाख कीमत वाली फोर्ड मस्टैंग है. इसके अलावा मर्सिडीज बेंज E220D भी है. एक्टर के पास डेढ़ करोड़ की BMW भी है.

इसके अलावा Sahil Khan गोवा में जिम फ्रेंचाइजी से लेकर दुबई में आलीशान बंगले तक के मालिक हैं. साहिल को दर्शक 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से जानते हैं.