Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग (Firing at Salman Khan house) करने वाले एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में खुदकुशी कर ली है। मृ़तक का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन को पुलिस ने गोलीबारी करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई कराने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अनुज थापन ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है।

Covishield Vaccine का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, जांच के लिए पैनल बनाने की मांग, इस दिन होगी सुनवाई

बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले मामले में आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Salman Khan (6)

BJP की हुईं रुपाली गांगुलीः ‘अनुपमा’ फेम रुपाली की पॉलिटिक्स में एंट्री, भाजपा में हुईं शामिल

बता दें कि 14 अप्रैल रविवार सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। फायरिंग का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सीटीटीवी में दो शख्स बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग करके भागते हुए दिखे थे। हफ्तेभर पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार किया था। इसमें 37 वर्षीय सोनू सुभाष चंद्र और 32 साल के अनुज थापन शामिल था।

Amit Shah Fake Video Case: CM रेवंत रेड्डी ने दिल्ली पुलिस की नोटिस का दिया जवाब, किया बड़ा खुलासा

जानकारी के मुताबिक, अनुज लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था। वो ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता है। मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए थे। ब्रांच का दावा है कि ये वही हथियार थे, जिसका इस्तेमाल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के लिए किया गया। साथ ही पुलिस ने मानना है कि इन हथियारों की सप्लाई अनुज और सुभाष ने की थी।

MP Prajwal Revanna Porn Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मिले 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो, महिलाओं से करवाता था प्राइवेट पार्ट की मालिश, उनकी आपबीती पढ़कर कांप जाएंगे आप