हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में चुनाव एकतरफा होने के बाद निर्वाचन के प्रति उदासीनता देखी जा रही है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी का पूरा प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो। भाजपा महिला मोर्चा ने ‘मैं मायके नहीं जाऊंगी’ अभियान के बाद ‘नारी शक्ति ने ठाना है, मोदी जी को जिताना है’ कैंपेन की शुरुआत की।

इस अभियान में कई महिला इनफ्लुएंसर, महिला संगठनों की लीडर, एंटरप्रेन्योर शामिल हुईं। सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट कर बीजेपी को जिताने का संकल्प लिया। जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर महिला मोर्चा का मतदाता जागरूकता अभियान का शुभारंभ हुआ।

‘आप सांसद बने तो पूरे शहर पर कब्जा हो जाएगा’: सिंधिया और व्यापारी के बातचीत का VIDEO वायरल, महाराज बोले- सर सुनिए…

‘नारी शक्ति ने ठाना है मोदी जी को जिताना है’ इस अभियान के साथ BJP महिला मोर्चा ने शहर की कई महिला संगठनों की डायरेक्टर, एंटरप्रेन्योर और लीडरों को आमंत्रित किया। ये सभी महिलाएं अपने-अपने क्षेत्र, ग्रुप में वोटिंग के लिए महिलाओं को प्रेरित करेंगी। बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की मौजूदगी में हुए इस कार्यक्रम में भाजपा नेत्री और महापौर पुष्यमित्र भार्गव की पत्नी जूही भार्गव ने सभी उपस्थित महिलाओं को अधिक से अधिक मतदान करने का संकल्प दिलाया।

BIG BREAKING: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, कोल्ड स्टोर में किया सुसाइड

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H