डेस्क। मध्य प्रदेश में अक्षय कांति बम के बीजेपी में शामिल होने के बाद जीतू पटवारी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने इंदौर वासियों से शहर को बचाने की गुहार लगाई। इस दौरान उन्होंने मीडिया पर आरोप लगा दिया जिससे एक पत्रकार पीसी के बीच भड़क गया और उन्होंने पीसीसी चीफ को जमकर खरी-खोटी सुना दी। इसका एक वीडियो बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने यह वीडियो ने इसका एक वीडियो शेयर किया है।

पत्रकार ने उन पर कहा कि शहर में मीडिया मज़बूत है, आप मीडिया पर आरोप ना लगाएं। मीडिया किसी से दबने वाला नहीं है। आप खुद अपने उम्मीदवार को संभाल कर नहीं रख पाये और उसका दोष आप शहर की जनता को दे रहे हो। यह गलत है।

राधिका खेड़ा के वायरल Video पर ‘बखेड़ा’: छत्तीसगढ़ से MP पहुंची सियासी आंच, BJP बोली- पार्टी के संस्कार महिलाओं के प्रति गैर जिम्मेदार

पत्रकार ने आगे कहा, आप शहर को जिम्मेदार मानते हैं। आपने जब अक्षय कांति बम को उम्मीदवार बनाने का फैसला लिया था तो शहर वालों और मीडिया वालों से पूछने आए थे क्या? आप अपने उम्मीदवार को संभाल नहीं सके इसलिए शहर की जनता को कृपया न दें। इस जनता को क्या लेना-देना है।

जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, इंदौर ने हमेशा न्याय और उम्मीद की आवाज उठाई है! परिस्थिति कैसी भी रही हो, राजनीति से ऊपर उठकर, शहर हित में फैसले लिए हैं। एक बार फिर इंदौर के बुद्धिजीवियों और मीडिया के मित्रों को लोकतांत्रिक तानाशाही के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है।

न्याय के,
शहर इंदौर में,
अन्याय का दौर!

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H