Adhir Ranjan Chowdhury: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Congress leader Adhir Ranjan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में अधीर रंजन चौधरी टीएमसी को वोट देने से बेहतर है कि बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय (BJP IT cell head Amit Malviya) ने भी शेय़र किया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बवला मच गया है। हालात यह हो गया है कि कांग्रेस के आलाकमान को सफाई देनी पड़ रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के कट्टर विरोधी मानें जाने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन बहरामपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

Prajwal Revanna sex scandal Case: प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले में CM सिद्दारमैया ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कर डाली बड़ी मांग

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी और कांग्रेस में घमासान मच गया है। TMC ने उनके भाषण के वीडियो पर हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि, अधीर बीजेपी की बी टीम है। टीएमसी ने लिखा, “बंगाल में बीजेपी4इंडिया की आंख और कान के रूप में काम करने के बाद, अब एडिरसिन्क को बंगाल में बीजेपी की आवाज के रूप में प्रचारित किया गया है। सुनिए कैसे बी-टीम का सदस्य खुलेआम लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने के लिए कह रहा है।

Salman Khan: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने की खुदकुशी, हथियार सप्लाई कराने का है आरोप

वीडियो में अधीर क्या कह रहे हैं

वीडियो में अधीर कहते हुए दिख रहे हैं कि- कांग्रेस और लेफ्ट का चुनाव जीतना जरूरी है. यदि कांग्रेस और लेफ्ट चुनाव नहीं जीते, तो भारत की धर्मनिरपेक्षता को नुकसान होगा. जंगीपुर लोकसभा सीट पर वाम-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार मुर्तुजा हुसैन के समर्थन में लालगोला चुनावी सभा में अधीर चौधरी ने कहा कि तृणमूल को वोट देने की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर है। तृणमूल को वोट देने की तुलना में भाजपा को वोट देना कहीं बेहतर है। इसलिए तृणमूल को नहीं, भाजपा को नहीं, हर वक्त सुख-दुख का भरोसा बोकुल (मुर्तुजा हुसैन) हमेशा आपके साथ रहेगा. सर्दी-गर्मी-बारिश में बोकुल आपका भरोसा है, इसलिए बोकुल को वोट दें।
Covishield Vaccine का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, जांच के लिए पैनल बनाने की मांग, इस दिन होगी सुनवाई

बीजेपी आईटी सेल के हेड ने एक्स पर अधीर रंजन चौधरी के 8 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अधीर रंजन चौधरी को पता है कि ममता बनर्जी की टीएमसी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में स्थिति कितनी खराब है। वह अपने गृह राज्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

MP Prajwal Revanna Porn Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मिले 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो, महिलाओं से करवाता था प्राइवेट पार्ट की मालिश, उनकी आपबीती पढ़कर कांप जाएंगे आप