IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) इस वक्त अपनी चोट के चलते काफी परेशान है. बीते दिन मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान मयंक ने अपने स्पेल के 3 ओवर सफलतापूर्वक फेंके. लेकिन अपने स्पेल के अंतिम ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद मयंक दर्द से करहाते हुए दिखे और इसके कुछ देर बाद ग्राउंड के बाहर चले गए. 21 साल के इस तूफानी गेंदबाज की हालत देख टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने आईपीएल फ्रेंचाइजी को जमकर लताड़ा है.

बता दें कि मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें कैफ ने एलएसजी और टीम मैनेजमेंट से मयंक यादव को लेकर कहा, ‘ देखिए, मयंक यादव धरोह हैं. लेकिन मेरी आपसे गुजारिश है कि यदि वह पूरी तर से फिट नहीं हैं तो उन्हें फोर्स ना करें. मुझे लगता है कि उन्हें फोर्स किया गया. वह बॉलिंग करते हुए बीच में फिर बाहर चले गए. कई बार वो काम हो चुका है.’

गौरतलब है कि मयंक का आईपीएल का यह डेब्यू सीजन है. उन्होंने इस सीजन शुरुआती दो मैचों में बेहतरीन गेंदबाजी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन तीसरे मैच में वह गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए. उसके बाद वह एलएसजी के 5 मैचों से दूर रहे. अब उन्हें उसी जगह दर्द की समस्या उत्पन्न हुई है जहां पहले उन्होंने शिकायत की थी. मुंबई के खिलाफ मैच में उन्होंने 31 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. मयंक को भारत को सबसे तेज गेंदबाज माना जा रहा है. वह भविष्य के उभरते हुए स्टार पेसर हैं. हालांकि इसके लिए उनपर ध्यान देने की जरूरत है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H