शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेताओं का एमपी आना जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज एमपी आएंगी। प्रियंका गांधी ग्वालियर-चंबल के मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगी। दोपहर 1 बजे प्रियंका गांधी मुरैना पहुंचेंगी।

बता दें कि राहुल गांधी के बाद आज प्रियंका गांधी मुरैना में जनता को संबोधित करने जा रही है। 30 अप्रैल को भिंड में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया था। राजनीतिक पंडितों के अनुसार तीसरे चरण में कांग्रेस को ग्वालियर चंबल से सबसे ज्यादा उम्मीदें है। प्रियंका गांधी दोपहर 1 बजे मुरैना पहुंचेंगी और शाम 4 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

चंबल दौरे पर CM मोहन: रॉकेट से की राहुल गांधी की तुलना, कहा- उन्हें बार-बार लॉन्च करते हैं, हर बार नीचे गिर जाते हैं

मुरैना लोकसभा सीट का समीकरण

बता दें कि मुरैना में कांग्रेस की राह आसान नहीं रही है। कांग्रेस पार्टी में जो कार्यकर्ता अपने लिए टिकट मांग रहे थे, उन्होंने पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर मैदान में ताल ठोक दी है। चंबल की मुरैना लोकसभा सीट पर रमेश गर्ग को कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो वह पार्टी छोड़कर बसपा में चले गए और अब बसपा की टिकट पर उम्मीदवार है। इसलिए भी कांग्रेस का फोकस इस अंचल पर ज्यादा है। इस सीट पर कांग्रेस ने सत्यपाल सिंह सिकरवार पर भरोसा जताया है। वहीं बीजेपी ने शिवमंगल सिंह तोमर को मैदान में उतारा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H