रायपुर. राजधानी के राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने महिलाओं से देह व्यापार कराने वाली महिला दलाल प्रियंका अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला व्हाट्सएप के माध्यम से महिलाओं की फोटो ग्राहकों को शेयर करती थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला दलाल ने बताया कि वह अपनी साथी महिला के माध्यम से संपर्क थी. संपर्क होने के बाद महिला रायपुर आई थी. प्रार्थिया ने शिकायत की थी कि महिला आर्थिक लाभ का प्रलोभन देकर उससे देह व्यापार करा रही है. पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध थाने में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

दरअसल 18 वर्षीय प्रार्थिया निवासी कोलकाता ने थाना न्यू राजेंद्र नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसको फोन के माध्यम से प्रियंका अग्रवाल हिमालया हाईट्स देवपुरी रायपुर के पास जाने के लिए मिताली हेमब्रोन ने बताया था. प्रार्थिया को मिताली ने बताया था कि वह प्रियंका अग्रवाल द्वारा कराये जा रहे देह व्यापार में शामिल रहती हैं. पीड़िता 22 अक्टूबर  को प्रियंका अग्रवाल के पास पहुंची. प्रियंका अग्रवाल से बातचीत करने पर उसने प्रार्थिया को कहा कि तुम यहां तक आ गई हो तो अब देह व्यापार में शामिल होना पड़ेगा तथा उसने प्रार्थिया को आर्थिक लाभ का प्रलोभन देते हुए ऐसे कृत्य में शामिल होने के लिए प्रेरित किया.

सातवीं मंजिल का फ्लैट नं. 706 में प्रियंका अग्रवाल ने किराया पर लिया है, जहां वह देह व्यापार का काम कराती है. प्रियंका अग्रवाल ने मोबाइल तथा वाट्सएप के माध्यम से लड़कियों से संपर्क किया जाता है. उन्हें देह व्यापार में जबरदस्ती लिप्त किया जा रहा है. प्रियंका अग्रवाल व्हाट्सएप के माध्यम से लड़कियों की फोटो ग्राहकों को उपलब्ध कराती हैं. प्रियंका अग्रवाल द्वारा उससे उसकी इच्छा के विरूद्ध देह व्यापार कराया जा रहा था.

आपको बता दें कि बीते दिनों राजधानी के हिमालयन हाइट्स कॉलोनी की 7 वीं मंजिल से एक महिला की नीचे गिरने से संदिग्ध मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने 5 से 6 लोगों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया. मुख्य आरोपी प्रियंका अग्रवाल और नौकरानी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. पूछताछ में सेक्स रैकेट चलाने की बात स्वीकार की है.

फिलहाल महिला प्रार्थिया से जबरदस्ती देह व्यापार कराने तथा महिला का फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को शेयर करने की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना न्यू राजेंद्र नगर में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजा दिया गया है.