Chennai Crime News: Chennai से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां निजी अस्पताल की एक 24 वर्षाय नर्स प्रेग्नेंट (24 year old nurse became pregnant) हो गई। किसी वजह से अबॉर्शन (abortion) नहीं हो सका तो खुद ही सेल्फ डिलीवरी का प्रयास किया। इसी दौरान वॉशरूम से तेज रोने की आवाज आई तो उसके रूममेट्स दौड़कर वॉशरूम में पहुंचे। वहां का नजारा देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गई। नर्स खून से लथपथ थी, जबकि वहां एक बेबी मृत हालत में मिला था, जिसका एक पैर कटा हुआ था। मामले में पुलिस ने 24 वर्षीय नर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरिंदा ‘पापा’: पत्नी की मौत के बाद पिता ने 11 साल की बेटी से किया रेप, आरोपी को सजा सुनाते हुए जज ने की दिल को छू लेने वाली बातें कि वहां बैठा हर कोई करने लगा तारीफ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 24 साल की लड़की चेन्नई के टी नगर में स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत है। वह यहां एक युवक के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी।

Covishield Vaccine पर मचे घमासान के बीच वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट से गायब हुई PM मोदी की तस्वीर? टेक्निकल गड़बड़ी या वजह कुछ और…

2018_2image_12_01_426037530pregnant-ll

इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। जब उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है तो उसने अबॉर्शन कराने की कोशिश की, लेकिन किसी वजह से अबॉर्शन नहीं हो सका। बुधवार को जब नर्स अपने हॉस्टल में थी तो उसे प्रसव पीड़ा महसूस हुई। इसके बाद वह तुरंत हॉस्टल के वॉशरूम में चली गई। वहां उसने सेल्फ डिलीवरी का प्रयास किया।

राहुल गांधी का PM मोदी पर आरक्षण वाला अटैक, बोले- नरेंद्र मोदी का एक ही मंत्र-न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी, मतलब…

कुछ देर बाद वॉशरूम से जोर-जोर से रोने की आवाज आने लगी। रोने की आवाज सुनकर उसके रूममेट्स दौड़कर पहुंचे और नर्स को खून से लथपथ हालत में देखा। साथ ही नर्स के साथ एक मृत बेबी भी था, जिसके पैर कटे हुए थे। बच्चे का एक पैर कमरे में मिला, जबकि दूसरा गायब था। इसके बाद हॉस्टल रूममेट्स ने नर्स को तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

Prajwal Revanna sex scandal Case: JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, SIT का एक्शन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नर्स के खिलाफ हो सकता है हत्या का मामला

सूचना मिलते ही वेस्ट माम्बलम पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 201 और 315 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद नर्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि नर्स ने गर्भपात कराने का प्रयास किया था।

MP Prajwal Revanna Porn Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मिले 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो, महिलाओं से करवाता था प्राइवेट पार्ट की मालिश, उनकी आपबीती पढ़कर कांप जाएंगे आप