नई दिल्ली. दिल्ली में अब गर्मी तेज होने लगी है. ऐसे में डीडीए ने भी अपने ज्यादातर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्विमिंग की सुविधा शुरू कर दी है. लोगों और खिलाड़ियों के लिए कई तरह के पैकेज भी डीडीए ने तैयार किए हैं. इतना ही नहीं स्विमिंग सीखने के लिए भी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंतजाम किए गए हैं.

डीडीए के अनुसार गर्मियों के दौरान खुद को ठंडा और फिट रखने के लिए स्विमिंग राजधानी में काफी पसंद की जा रही है. पिछले कुछ साल से इसकी डिमांड बढ़ी है. यही वजह है कि डीडीए ने कई स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्विमिंग की सुविधा शुरू कर दी है.

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन में अब एक तिहाई महिलाओं की हिस्सेदारी को लेकर बड़ा फैसलाhttps://lalluram.com/now-a-big-decision-regarding-one-third-participation-of-women-in-the-supreme-court-bar-association/

डीडीए के अनुसार चिल्ला स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, दिलशाद गार्डन के पूर्व दिल्ली खेल परिसर, विवेक विहार के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, पीतमपुरा के राष्ट्रीय स्वाभिमान खेल परिसर, रोहिणी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, अशोक विहार के मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, साकेत स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, वसंत कुंज स्पोट्स कॉम्प्लेक्स, जसोला के नेताजी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, द्वारका स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-11, द्वारका स्पोट्र्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-17, हरि नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, पश्चिम विहार स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यह सुविधा शुरू की गई है. नॉन मेंबर्स के लिए भी यह स्विमिंग पूल खुले हैं. वह एक तय फीस देकर यहां स्विमिंग का मजा ले सकते हैं.

कितनी है DDA स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फीस (जीएसटी शामिल नहीं)

सीजनल

₹3780

क्वॉर्टरली

₹3150

मंथली

₹1070

डेली

₹60

गेस्ट मेंबर 190