शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनके मुंह से ओसामा जी निकले उनको वोट नहीं मिलना चाहिए। सीएम ने कहा कि ये चुनाव दिग्गी और रोडमल नागर के बीच नहीं, बल्कि सनातन को गाली देने वाले और सनातनियों के बीच का इलेक्शन है।

एमपी में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सीएम मोहन यादव का धुआंधार प्रचार जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को वे राजगढ़ (Rajgarh) पहुंचे। जहां उन्होंने बोड़ा में बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री एक बार फिर राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय पर जमकर बरसते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि वोटिंग में पांच दिन बाकी है। राजगढ़ से फिर एक नया रिकॉर्ड बनने जा रहा है।

सिंधिया के बेटे का अनोखा अंदाज, VIDEO: महाआर्यमन ने बुनकरों के हैंडलूम में बनाई साड़ी, महिलाओं के भजन और तालियों पर झूमे

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि लोकसभा की पूरी सीट एक तरफ और राजगढ़ की लोकसभा सीट दूसरी तरफ… राजगढ़ का चुनाव सबसे अलग है। ये चुनाव सनातन को गाली देने वाले और सनातनियों के बीच का चुनाव है। जिनके मुंह से ओसामा जी निकले उनको वोट नहीं मिलना चाहिए।

CM मोहन पहुंचे आगर: बोले- PM मोदी ने टीके लगाकर सबको दी संजीवनी, सभा में सैकड़ों कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन

मथुरा में फूटेगी मटकी- CM मोहन

वहीं सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी पहली बार ‘आतंकवाद को खत्म करने के लिए’ प्रधानमंत्री बने और दूसरी बार पीएम बने टहम सब की जान बचाने के लिए जब कोरोना काल (Covid) का दौर आया, PM मोदी ने मुफ्त में टीका लगवाएं’ जो आज भी हर एक के अंदर से मोदी-मोदी की आवाज आती है। अब तीसरी बार नरेंद्र मोदी को इसलिए जिताओ ताकि मथुरा काशी में कृष्ण गोपाल की जय जयकार हो सके। उन्होंने कहा कि आने वाले पांच सालों में मथुरा में ही मटकी फूटेगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H