Amethi Raebareli Seat: नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन कांग्रेस ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। पार्टी ने रायबरेली से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा (Kishori Lal Sharma) को उम्मीदवार घोषित किया है। राहुल गांधी आज दोपहर में रायबरेली जाकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। राहुल के नामांकन में उनकी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ-साथ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Congress National President Mallikarjun Kharge) शामिल होंगे। वहीं रायबरेली में रोड शो के जरिए कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन भी करेगी। इसके लिए सुबह से ही तैयारी शुरू हो गई है।

BIG BREAKING: राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी से केएल शर्मा होंगे उम्मीदवार, कांग्रेस का ऐलान

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रायबरेली में राहुल गांधी के नामांकन के लिए बड़ी तैयारी की जा रही है। शहर में एक विशाल रोड शो का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी भी मौजूद रहेंगे।

राहुल के नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे के साथ-साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। इस रोड शो के जरिए कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही है। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा कि यहां पर ऐतिहासिक नामांकन होने जा रहा है।

प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से किया है रेप, Rahul Gandhi का बड़ा दावा, कहा- यह सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है

बता दें कि आज (शुक्रवार) को सुबह-सुबह  कांग्रेस ने रायबरेली और अमेठी से उम्मीदवार की घोषणा कर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi to contest from Rae Bareli) रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे। राहुला का सामना बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह (Dinesh Pratap Singh) से होगा।

दरिंदा ‘पापा’: पत्नी की मौत के बाद पिता ने 11 साल की बेटी से किया रेप, आरोपी को सजा सुनाते हुए जज ने की दिल को छू लेने वाली बातें कि वहां बैठा हर कोई करने लगा तारीफ

वहीं कांग्रेस ने अमेठी से केएल शर्मा (KL Sharma) को टिकट दिया गया है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ”केंद्रीय चुनाव समिति’ की बैठक में लोकसभा चुनाव- 2024 (Lok Sabha Elections- 2024) के लिए राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के रायबरेली से और किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार घोषित किया गया है।

MP Prajwal Revanna Porn Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मिले 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो, महिलाओं से करवाता था प्राइवेट पार्ट की मालिश, उनकी आपबीती पढ़कर कांप जाएंगे आप