Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया के जरिए निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना जानकारी दी कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भरी पोस्ट के मामले में जिला नोडल अधिकारी व जिला सोशल मीडिया सेल ने तकनीकी जांच शुरू की। जिसमें मगाराम निवासी सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी सामने आई। बालोतरा पुलिस टीम ने मामले में पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है तथा उसके मोबाइल में दो सिम लगी है। आरोपी ने फेसबुक व इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04, दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर व तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है। बता दें कि उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बनाई थी।

इसमें रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर अपलोड की। वहीं गत 27 अप्रेल को घर से बालोतरा जाने के दौरान उसने धमकी भरा कमेंट किया था। दो घंटे बाद पोस्ट को डिलीट कर आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया। फिर आईडी को रात में डिलीट कर दिया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें