मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (PCC Chief Jitu Patwari) की भाजपा नेता इमरती देवी (BJP leader Imrati Devi) के खिलाफ विवादित टिप्पणी (Controversial Comment) पर सियासत गरमा गई है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के बयान की अब भाजपा की पूर्व मंत्री एवं छतरपुर विधायक ललिता यादव (Lalita Yadav) ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हमेशा महिलाओं का अपमान किया है।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी द्वारा इमरती देवी के लिए की गई अमर्यादित टिप्पणी की भाजपा की पूर्व मंत्री एवं छतरपुर विधायक ललिता यादव ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हमेशा महिलाओं का अपमान किया है। कभी कहते हैं टंच माल है, तो कभी उनका रस खत्म हो गया है। उन्होंने कहा इमारती देवी मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री रही हैं और एक अनुसूचित जाति की महिला हैं। ऐसा बोलना गलत है।

Weather Update: MP में 42 डिग्री के पार पहुंचा पारा, 10 जिलों में Heat Wave का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

उन्होंने कहा कांग्रेस बौखला गई है, कांग्रेस की करारी हार के कारण महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का काम हो गया है। उनकी यही संस्कृति बन गई है, इसलिए कांग्रेस की पूरे भारत में इतनी बुरी दुर्दशा है। कांग्रेस की अर्थी निकल चुकी है, कांग्रेस मर चुकी है। उन्होंने कहा महिलाओं का अपमान करने वाले प्रदेश के अध्यक्ष ने अगर ऐसा बयान दिया है तो उनको माफी भी मांगना चाहिए। माफी मांगने पर भी मध्य प्रदेश की जनता उनको छोड़ने वाली नहीं है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, 29 में से 29 सीट भारतीय जनता पार्टी जीतने वाली है। इसी कारण जीतू पटवारी के क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन वापस ले लिया है। यह हाल कांग्रेस का है। इसलिए यह दुर्दशा कांग्रेस की है।

ऐसा Video देखा क्या ! बाघिन ने हिरण का किया शिकार, फिर शावकों के साथ मिलकर लगाया ठिकाने

बतादें कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री व भाजपा नेत्री इमरती देवी के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे ऑडियो पर कहा कि ‘उनका रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं कर रहा’। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान को घृणित मानसिकता बताई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H