मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। शहर की शांतिनाथ मंदिर रोड पर स्थित एक व्यापारी के घर चोरी की घटना सामने आई है। व्यापारी अशोक जैन के घर चोरों ने धावा बोल दिया। बदमाश व्यापारी के घर से 15 तोला सोना सहित एक लाख ज्यादा कैश ले उड़े। बताया जा रहा है कि व्यापारी जिस कमरे में सो रहा था उसी कमरे से चोर सामान ले उड़े।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वाड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। पुलिस की गस्त पर सवाल उठ रहे हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। व्यापारी अशोक जैन का कहना है कि वे रात 12 बजे तक जग रहे थे। सुबह 5:30 बजे जब नींद खुली तो आलमारी से सामान गायब था। वे जिस कमरे में सो रहे थे, उसी कमरे में चोरी हुई, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी।

अवैध बोर पर प्रशासन का शिकंजा: अमले के साथ पहुंचे तहसीलदार ने की कार्रवाई, खेत में बिना अनुमति हो रहे बोर को कराया बंद, मशीन जब्त

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस का कहना है कि बाजू में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। संभवत: चोरों ने वहां से ही व्यापारी के घर में एंट्री ली है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पूछताछ की जा रही है। अभी फिलहाल कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। 15 तोला सोना और 1 लाख से ज्यादा कैश की चोरी होना बताया जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H