नितिन नामदेव, रायपुर। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साह से भरे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में हमारा प्रचार अभियान चल रहा है. भाजपा और मोदी के खिलाफ में माहौल है. पहले और दूसरे चरण के बाद भाजपा के बयान से स्पष्ट है कि कांग्रेस की सरकार बन रही है. जनता कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है. कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल है. इसे भी पढ़ें : दूषित पानी का असर : 30 से ज्यादा लोग आए पीलिया की चपेट में, सभी अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य विभाग की टीम हुई एक्टिव

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलाकार बताते हुए कहा कि उनसे बड़ा कोई कलाकार नहीं हो सकता है. बीजेपी ने पहला चुनाव काले धन को लेकर लड़ा. दूसरा चुनाव पुलवामा को लेकर लड़े. इस बार उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे वे मुद्दे की बात नहीं कर कर केवल नाटक कर रहे हैं, इसलिए मैं कहता हूं कि वो कलाकार हैं.

इसे भी पढ़ें : बेटी की पिटाई कर रहे शराबी दामाद को टोकना सास को पड़ा भारी, गला घोंटकर की हत्या…

वहीं राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव के बयान पर दीपक बैज ने कहा कि राहुल गांधी देश के नेता हैं. वह जिस सीट पर लड़ना चाह लड़ सकते हैं. अरुण साव का बयान कोई मायने नहीं रखता है. वहीं राधिका खेड़ा के मामले पर जांच रिपोर्ट को लेकर बैज ने कहा कि अभी हमारे पास समय है, जल्द ही जवाब देंगे.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव की तैयारी ने पकड़ी रफ्तार, अधिकारी-कर्मचारियों को दो दिन दिया जाएगा प्रशिक्षण…

उन्होंने कहा कि भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे. मोदी कर्नाटक में आरोपी के खिलाफ में प्रचार करने जा रहे हैं, पहले बीजेपी उसका जवाब दे. हमारे इंटरनेशनल खिलाड़ी पीएम आवास के सामने सड़क पर बैठे रहे. अगर बेटियों की चिंता है तो पूछने क्यों नहीं गए?

बेमन लड़ रहे बृजमोहन अग्रवाल

वहीं कैबिनेट मंत्री व बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को लेकर दीपक बैज ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से पूछेंगे
तो बृजमोहन अग्रवाल बताएंगे कि वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते, उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. वे बेमन से चुनाव लड़ रहे हैं, उनका लड़ने का मन नहीं था. जनता और उनके क्षेत्र के लोग चाह रहे हैं कि वही विधायक रहे. जनता बृजमोहन अग्रवाल को विधायक ही देखना चाहती है, इसलिए विकास उपाध्याय को सांसद बनाएगी.