सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) की एक महिला को चलती ट्रेन में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पति ने पहले महिला के बाल पकड़कर जमकर पिटाई की और फिर तीन तलाक बोलकर फरार हो गया। यह वहीं महिला है जिसने बीते कुछ दिन पहले रेलवे का तकिया कंबल चुराने पर पति की शिकायत की थी।

जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति के साथ ट्रेन से भोपाल आ रही थी। तभी दोनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते नाराज पति ने महिला के बाल पकड़कर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर तीन बार तलाक बोलकर भाग गया।

ट्रेन से कंबल चोरी करता था इंजीनियर: बेडशीट, तकिए, साबुन लाकर घर में करता था जमा, परेशान पत्नी ने रेलवे से की शिकायत 

पीड़िता कोटा की रहने वाली है। उसने बताया कि वो और मोहम्मद अरशद एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे। इसके बाद दोनों ने इसी साल 12 जनवरी को निकाह किया था। अरशद कानपुर देहात जिले का रहने वाला है। अरशद एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और भोपाल में काम करता है। 29 अप्रैल को अरशद अफसाना को अपने साथ ट्रेन से भोपाल ला रहा था। तभी झांसी स्टेशन पर अरशद ने अफसाना को कथित तौर पर पीटा और फिर तीन बार तलाक कहकर ट्रेन से उतर गया।

इस घटना के बाद पीड़िता ने एक वीडियो बनाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई। जिसमें उन्होंने अरशद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि जब वो निकाह के बाद पिछले हफ्ते अरशद के पैतृक गांव पहुंची, तो पता चला की वह पहले से शादीशुदा है।

15 की दुल्हन 20 का दूल्हा… नाबालिग के साथ 7 फेरे लेने से पहले पहुंची टीम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

आपको बता दें कि यह पीड़ित महिला वहीं है जिसने कुछ दिन पहले भोपाल में रेलवे की तकिया कंबल चुराने पर पति की शिकायत की थी। तब से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था, लेकिन समझौते के बाद पति महिला को भोपाल ला रहा था। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर यूपी के कानपुर देहात थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H