आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का कहना है, “कल जेल से बाहर आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह बजरंग बली का आशीर्वाद लेने के लिए हनुमान मंदिर पहुंचेंगे. आज, वह अपने परिवार और अन्य पार्टी नेताओं के साथ यहां आ रहे हैं.” कुछ दिन पहले सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर आईं और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां आएंगी.”

आतिशी ने कहा, ” भाजपा  को परेशानी इसलिए हो रही है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी को अंतरिम जमानत देकर सुप्रीम कोर्ट ने उनके षड्यंत्र का भांडाफोड़ कर दिया है. वरना, हम देखते थे कि कैसे बांग्लादेश, पाकिस्तान, रशिया में विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल कर सिर्फ एक नेता चुनाव लड़ता है और वो जीत जाता है. सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद है, जिसने भारत को पाकिस्तान बनने से रोक दिया है.” 

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज के मुताबिक, “जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाला गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी. उन्हें 50 दिनों में जमानत मिल गई.” PMLA कोर्ट जो एक चमत्कार है और हनुमान जी के आशीर्वाद से ऐसा हो सकता है.” बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए उन्हें अं​तरिम जमनत पर 10 मई को जेल से रिहा करने का आदेश दिया था.