पटियाला. पटियाला से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है, जिसमें एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची साइकिल चलाने के लिए घर से बाहर निकली थी और उसे समय एक स्कूटी चालक बच्ची को जबरदस्ती खुद के साथ बैठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे मारा पीटा भी और दूसरे दिन उसे घर में लाकर वापस छोड़ दिया। बच्ची की मेडिकल जांच करने के बाद यह मामला पुलिस अब मामले की जांच में लग गया है।

पीड़ित बच्ची परिवार में सबसे छोटी है। पिता आटो चालक है और मां स्कूल में टीचर है। बच्ची साइकिल चलाने घर के लिए बाहर निकली थी। कुछ देर बाद बच्ची दिखाई नहीं दी। घर वालों ने बाहर आकर देखा लेकिन बच्ची कहीं पर भी नहीं मिली। दिन भर परिवार बच्ची को तलाश करता रहा, कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को शिकायत की गई।

इन सभी के बीच अचानक दस मई को सुबह पांच बजकर 20 मिनट पर किसी ने दरवाजा खोल बच्ची को अंदर छोड़ा और घंटी बजाई। परिवार ने देखा तो बच्ची के गाल पर थप्पड़ मारने के निशान थे। बच्ची ने बताया कि एक स्कूुटी सवार उसे रूमाल सुंघाकर अपने साथ ले गया था, जिसने उसके साथ मारपीट कर गंदी हरकत की थी। मेडिकल जांच के दौरान यह बात सच साबित हुई है अब पुलिस सीसीटीवी की जांच कर तहकीकात में लग गई है।

Rape