रायपुर. मारुति सुजुकी का छत्तीसगढ़ में 37 साल पुराना सबसे विश्वसनीय और भरोसेमंद डीलरशिप ‘स्काई ऑटोमोबाइल्स महोबा बाजार एवं स्काई ऑटोमोबाइल्स अवंति विहार’ में आज “The Epic New Swift” का लॉन्चिंग कार्यक्रम हुआ. स्काई ऑटोमोबाइल्स महोबा बाजार में मुख्य अतिथि के रूप में ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी एवं कमिश्नर आईएएस एस प्रकाश एवं स्काई ऑटोमोबाइल्स अवंति विहार में मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर उत्तर विधानसभा के विधायक पुरंदर मिश्रा और मारुति सुजुकी Nexa के Area Manager अंकुर शर्मा की उपस्थिति में The Epic New Swift ka अनावरण किया गया.

कंपनी की ओर से न्यू स्विफ्ट 2024 को मैन्युअल और एजीएस ट्रांसमिशन के साथ लांच किया गया, जिसमें Z सीरीज Z12E इंजन के साथ बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज भी दिया जाएगा. 6 एयरबैग सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड, 9 इंच का स्मार्ट प्ले प्रो प्लस इन्फोटेनमेंट सिस्टम, स्टेरिंग माउंटेड कंट्रोल, रेयर पैसेंजर को फोन चार्जिंग की सुविधा के साथ रेयर AC वेंट जैसे अन्य आधुनिक features के साथ New Swift लॉन्च की गई है.

छत्तीसगढ़ में स्काई ऑटोमोबाइल्स के हैं 16 से ज्यादा शाखाएं

स्काई ऑटोमोबाइल्स के डायरेक्टर अनिल अग्रवाल ने बताया कि पूरे छत्तीसगढ़ में स्काई ऑटोमोबाइल्स के सेल्स एवं सर्विस की 16 से अधिक शाखाएं है. हम अपने ग्राहकों को सम्पूर्ण सुविधाएं देने का सफल प्रयास निरंतर करते रहते हैं. मारुति गाड़ियां खरीदने के लिए ग्राहक को अनेक प्रकार की सुविधाएं भी दी जाती है, जैसे 90-100% ऑन रोड फाइनेंस, एक्सचेंज, स्पॉट बुकिंग, डिलीवरी आदि. स्काई ऑटोमोबाइल्स विगत 37 वर्षो में संपूर्ण छत्तीसगढ़ में लगभग 2 लाख से ज्यादा संतुष्ट ग्राहकों के नई गाड़ी के सपनों को पूरा करने का मौका दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक