भुवनेश्वर। चुनाव ड्यूटी के लिए अपने वाहन उपलब्ध कराने से इनकार करने वाले ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए, ओडिशा के गंजम जिला प्रशासन ने पुलिस को मालिकों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, गंजम कलेक्टर दिब्य ज्योति परिडा ने चुनाव ड्यूटी के लिए प्रशासन को अपने वाहन उपलब्ध कराने से इनकार करने पर 21 वाहन मालिकों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया है।

प्रशासन ने जिले में चुनाव तिथि से पहले विभिन्न बूथों पर मतदान कर्मियों और सामग्रियों के परिवहन के लिए वाहन मालिकों से अपने वाहन किराए पर उपलब्ध कराने को कहा था। सूत्रों ने बताया कि चूंकि वाहन मालिकों ने प्रशासन के निर्देशों का पालन नहीं किया, इसलिए कलेक्टर ने एनबीडब्ल्यू जारी किया और पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने को कहा।

राज्य में पहले चरण के चुनाव में बरहामपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र और इसके अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान 13 मई को होना है।

यह भी पढ़ें : Odisha Elections 2024: धर्मेंद्र ने नवीन पटनायक की ‘अज्ञानता’ पर साधा निशाना, कहा- संगीत के लिए शास्त्रीय टैग की कोई व्यवस्था नहीं

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक