IPL 2024: आईपीएल में रविवार की शाम बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच खेला गया. मैच के दौरान दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा एक-दूसरे को मजाकिया अंदाज में स्लेज करते हुए नजर आए. इस मैच के ख़त्म होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने मजाक के तौर पर हाल ही में हुए इशांत शर्मा के एक इंटरव्यू का वीडियो अपने ‘एक्स’ हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें सतीश राय ईशांत शर्मा की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं

इस इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया स्टार सतीश राय ने ईशांत शर्मा की तुलना विराट कोहली से की और पूछा कि आप और विराट बचपन से एक साथ खेले, आपको बुरा नहीं लगाता कि विराट इतने बड़े बल्लेबाज बन गए और आप एक बॉलर बनकर ही रह गए. इस सवाल के जवाब में ईशांत शर्मा ने जो कहा वो अब जमकर वायरल हो रहा है.

ईशांत शर्मा ने दिया ये जवाब

ईशांत शर्मा ने विराट कोहली से तुलना होने पर जवाब देते हुए कहा कि नहीं मैंने गेंदबाजी में भी ज्यादा कुछ नहीं किया. मैंने सिर्फ 100 टेस्ट मैच खेले हैं, 300 विकेट हैं, कपिल पाजी के बाद मैं ही हूं. मैंने ज्यादा कुछ तो किया नहीं, लेकिन में एक गेंदबाज की ठीक हूं. अच्छा लगता है घर में नींद आ जाती है. बता दें ये दोनों खिलाड़ी वेस्ट दिल्ली से आते हैं और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी क्रिकेट एक साथ खेला है.

सतीश ने आगे कहा,” क्रिकेट की बात कम करते हैं. आप बताइए कि वैलेंटाइन डे मनाना चाहिए या नहीं. इसपर ईशांत ने कहा, “मेरी भी लब मैरिज हुई है. आपके उपर है वैसे भी कोई लड़की मिल जाएगी तो ठीक है नहीं तो मां बाप की सेवा ही करनी पड़ती है. आप नेक्स्ट बुमराह हैं? इस सवाल पर ईशांत शर्मा ने कहा ये गलत है, बुमराह बुमराह हैं. चांस हो ही नहीं सकता.. कंपेयर हो ही नहीं सकता.

इशांत शर्मा का क्रिकेट करियर

इशांत शर्मा 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं. वह लंबे समय से टीम इंडिया से दूर हैं. संन्यास लिए बगैर वह बतौर कमेंटेटर डेब्यू करेंगे. 34 साल के इशांत अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2021 में खेला था. उन्होंने 105 टेस्ट मैचों में 311 विकेट चटकाए हैं जबकि 80 वनडे में 115 विकेट उनके नाम हैं. इशांत ने 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 8 विकेट लिए हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक