Kangana Ranaut Filed Nomination: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने आज (मंगलवार) मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha seat) से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर और कंगना की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) भी मौजूद रहीं। इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने कहा, मुझे उम्मीद है कि मेरी लिए ये फर्स्ट और लास्ट न हो। मुझे भी छोटी काशी से कई बार नामांकन करने का मौका मिले। उन्होंने कहा, जीत का परचम 4 जून को लहराएंगे।

PM Modi Nomination: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने तेलंगाना और महाराष्ट्र से बनारस आये शख्स, दोनों करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

बता दें कि मंडी से कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है. 2019 में बीजेपी ने इस सीट से जीत हासिल की थी। मंडी सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में कड़ा मुकाबला माना जा रहा है।

DJ वाले बाबू ने पहले फेसबुक वाली से की लव मैरिज, 20 दिन बाद ही गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, फिर आया ट्विस्ट…, पढ़िए ये गुदगुदाने वाली कहानी

वहीं नामांकन दाखिल करने से पहले कंगना ने कहा, मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि आज पीएम मोदी बड़ी काशी से और मैं छोटी काशी से नामांकन दाखिल करने जा रही हूं।

अजब चोर की गजब कहानीः सिर्फ फ्लाइट्स में चोरी करता था ये चोर, एक साल में 200 फ्लाइट्स में कर चुका था यात्रा, रहीसी देख पुलिस की चौंधिया गई आंखें

नामांकन से पहले कंगना रनौत ने मंडी में रोड शो भी किया। इस दौरान उनके प्रचार वाहन पर जयराम ठाकुर समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद रहे। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे। कंगना के नामांकन के दौरान उनकी मां आशा रनौत भी मौजूद रहीं।

थप्पड़बाज विधायक जी का VIDEO… मतदान केंद्र में विधायक ने वोटर का मारा थप्पड़, फिर मतदाता ने MLA पर कर दी थप्पड़ों की बौछार

कंगना ने कहा, भारतवर्ष के लिए सौभाग्य की है कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने मंडी की बेटी को ये मौका देकर पूरे हिमाचल का गौरव बढ़ाया है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरी लिए ये फर्स्ट और लास्ट न हो। मुझे भी छोटी काशी से कई बार नामांकन करने का मौका मिले. उन्होंने कहा, जीत का परचम 4 जून को लहराएंगे।

‘मेरी मां के साथ रेप किया, मेरे कपड़े उतरवाए और… पीड़िता की आपबीती पढ़कर आपके खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बीजेपी की नारी शक्ति जीत हासिल करेगी

इस हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हम जहां भी जहां रहे हैं, अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हम कंगना के लिए दुआएं मांग रहे हैं। कंगना के ऊपर ये लोग तीखी टिप्पणी कर रहे हैं, न ये कांग्रेस की नारी शक्ति को अच्छा लगेगा, न ही बीजेपी की नारी शक्ति को। सब के घर में महिलाएं-बेटियां हैं।

चलती BULLET की टंकी में ब्लास्ट का खौफनाक VIDEO: एक की हुई मौत, 9 गंभीर रूप से झुलसें, आप भूलकर भी न करें ये गलतिय