Prashant Kishor: जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने आरजेडी (RJD) पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि ये लोग कभी भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से ऊपर नहीं उठ सकते। प्रशांत का ये रिएक्शन उस घटना पर आया है, जिसमें तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने ही पार्टी राजद के एक कार्यकर्ता को स्टेज पर जोरदार धक्का देकर गिरा दिया था। इसके बाद उसे मारने के लिए तमतमाते हुए पहुंचे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हुआ था।

‘मेरी मां के साथ रेप किया, मेरे कपड़े उतरवाए और… पीड़िता की आपबीती पढ़कर आपके खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने तेज प्रताप यादव की हरकत पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के लोग ये मानते हैं कि ये लोग जात-पात, हिन्दू-मुसलिम, भ्रष्टाचार, और गुंडागर्दी से ऊपर उठकर राजनीति नहीं कर सकते।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने मंडी सीट से नामांकन किया दाखिल, बोलीं- ये चुनाव कहीं फर्स्ट एंड लास्ट…

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में पिछले 30 बरस से लालू यादव (Lalu Yada) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का राज है। सबसे ज्यादा विश्वास तोड़ने का काम भी उन्होंने ही किया है। 30 बरस से न गरीबी कम हुई न ही बिहार के लोगों का पलायन रूका है। शिक्षा व्यवस्था सुधरी नहीं रोजगार मिला नहीं तो आप किस विश्वास की बात कर रहे हैं?”

PM Modi Nomination: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने तेलंगाना और महाराष्ट्र से बनारस आये शख्स, दोनों करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आप पैसे के नाम पर, जात के नाम पर, कुछ लोगों को इकट्ठा कर लेंगे. तेजस्वी को इस बार यह समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. इस बार जनता उनकी बातों में आने वाली नहीं है। बिहार के जिन लोगों ने लालू यादव और उनके बच्चों की सरकार को देखा है, वो मानते हैं कि ये लोग जात-पात, हिन्दू-मुसलिम, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से ऊपर उठ कर राजनीति नहीं कर सकते हैं। ये 4 बिंदु आरजेडी  कैरेक्टर में है और इनसे ऊपर उठकर ये नहीं आ सकते।

DJ वाले बाबू ने पहले फेसबुक वाली से की लव मैरिज, 20 दिन बाद ही गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, फिर आया ट्विस्ट…, पढ़िए ये गुदगुदाने वाली कहानी

जानिए तेज प्रताप यादव के वीडियो में क्या था

दरअसल बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट (Patliputra Lok Sabha seat) से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल (Sri Krishna Memorial Hall) में एक सभा का आयोजन किया गया था। हॉल पूरी तरह खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हो गई।

Tej Pratap Yadav: भरी सभा में तेज प्रताप यादव को आया गुस्सा, मंच पर RJD कार्यकर्ता को जोरदार दिया धक्का, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से मीसा भारती लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। इसी बीच तेज प्रताप पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का देते हैं। इसके बाद मीसा भारती अपने भाई तेज प्रताप यादव को संभालती हैं। मंच पर इस दौरान राबड़ी देवी भी मौजूद थीं।

चलती BULLET की टंकी में ब्लास्ट का खौफनाक VIDEO: एक की हुई मौत, 9 गंभीर रूप से झुलसें, आप भूलकर भी न करें ये गलतिय