चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। ताजा मामला इंदौर शहर से सामने आया है, जहां चोरों ने एक मोबाइल दुकान पर धावा बोल दिया है और 80 मोबाइल चुराकर फरार हो गए। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आराेपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, यह वारदात शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है। इस मामले में डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि निरंजनपुर देवास नाके पर स्थित पूजा टेलीकॉम की दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजमा दिया है। दुकान संचालक विजय भदोरिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि दुकान का शटर को तोड़कर चाेर अलग-अलग कंपनी के करीब 80 मोबाइल चुरा ले गए। जिसकी कीमत लाखों रुपए की आंकी गई है।

राजधानी में बेखौफ बदमाश: 10 से ज्यादा गाड़ियों में की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद

दुकान संचालक की मानें तो वह बीती रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। लेकिन जब सुबह वह पहुंचे तो उन्हें शटर टूटा हुआ मिला और मोबाइल गायब थे। सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तो चोर वारदात को अंजाम देने नजर आए। नकाबपोश चोर अलमारी में रखे मोबाइलों को एक बोरी में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल, पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

कुएं में प्रेमी-प्रेमिका की मिली लाश: दो दिन से घर से थे गायब, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H