कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में रिटायर्ड जवान ने तीन लोगों पर गोली चला दी थी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। आज मंगलवार को इलाज के दौरान राजवीर जाटव ने दम तोड़ दिया। आक्रोशित परिजनों ने आरोपी की मकान तोड़ने की मांग है। अस्पताल में बाहर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

दरअसल, महाराजपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर में कल सुबह बिजली तार डालने को लेकर हुए मामूली विवाद पर आर्मी से रिटायर्ड जवान यशवीर सिंह भदौरिया ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी पिस्टल से पड़ोसी राजवीर जाटव, धर्मवीर जाटव और मीना जाटव को गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद तीनों घायलो को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसमें दो गोलियां राजवीर और धर्मवीर को लगी थी। जिस वजह से दोनों की हालत नाजुक बनी हुई थी, लेकिन आज इलाज के दौरान राजवीर ने दम तोड़ दिया।

रिटायर्ड जवान ने तीन लोगों को मारी गोलीः दो की हालत गंभीर, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी फरार

मौत के बाद परिजन आक्रोशित होकर अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर दिया। मौत और हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी के घर को तोड़ा जाए, क्योंकि उनकी जान का खतरा है और उन्हें एक शास्त्र लाइसेंस भी दिया जाए। जिससे वह अपनी रक्षा कर सकें, क्योंकि आरोपी के पिता अभी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है।

सिपाही संग ASI मैडम फरार: चुनाव ड्यूटी के बाद से नहीं लौटे, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा, IG ने किया सस्पेंड

हालांकि, पुलिस ने इस गोलाकांड के मुख्य आरोपी और उसके साथी रंजीत बाल्मिक सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक साथी अभी भी फरार है। वहीं पुलिस ने इन चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। लेकिन अब इस मौत के बाद पुलिस अब चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करेगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H